MyNation Foundation Forum » Advice » 498A

PLEASE ADVICE - False 498a

(5 posts)
  • Started 7 years ago by bodkeprashant
  • Latest reply from Sushanta Kumar Bhowmik


  1. bodkeprashant


    Res. Sir

    Mere bhabhi (Marriage Oct. 2002) ko sirf alag rahana hai isliye Wo 498A ka Missuse kar rahi hai
    Aur police bhi unka sath de rahi hai (FIR Date : 13th Jan 2010)

    mere brother ko salary sirf Seven thousand hai
    aur ek beta ek beti hai mere brother ko pata hai ki is salary me
    aaj Child ko acchi education dena sambhav nahi hai isliye wo nahi chahata ki alag rahe
    aur humare pitaji bhi nahi hai to Mother ko akele bhi kaise chod sakte hai.
    Chota ghar (1 bedroom) hone ke vajah se muje dur rahana pad raha hai.
    Mother BSNL me working karti hai din bhar to ghar par bhi koi nahi rahata to
    unko hum log kaise harashment kar sakte hai Police ko bhi ye sochne wali bat thi lekin unki jada pahachan hone ke karan police ne kuch bhi inquery nahi ki
    aur hume (Big Brother, Bisg Sister aur muze) jail me dal diya tha. (13th Jan to 14th Jan) Hamari bail **** gayi hai lekin.
    Aur abhi police kahati hai ki hume investigation karna hai
    Pata nahi Police ko aur kya investigation karana hai

    isliye wo Meri Mother, Choti Sister aur Chote Brother ke Anticipatory bail ki
    Permant bail nahi hone de rahi thi

    Pahale 14th Jan. 2010 ko 21th Jan. 2010 Date di
    21th Jan. 2010 ko 27th Jan. 2010 date di
    Fir 27th Jan. 2010 ko 04th. Feb. 2010 Date di thi
    04th. Feb. 2010 Court ne kaha hai ki in 3 ko har SUNDAY ko police station me jana hoga jab tak charg sheet nahi hota

    Meri mother ki Age 54 hai aur is age me unhe bahot hi tension hai

    Police kahati hai ki hume Shadi me aaye Sare Gift aur
    Sara Saman police station me le jana hai
    isliye humne sara saman police station me jama kar diya hai

    Mai abhi karu to bhi kya karu mere Samj me kuch nahi aa raha hai

    Mai aur meri sister unke ghar me rahate bhi nahi hai
    to bhi hume police ne arrest kar ke jail me bitha diya tha

    Lady Asst. Inspector Bahot hi pareshan kar rahi hai
    kya mai Personaly Police aur meri Bhabhi ke upar koi case file kar sakta hu? aur kab kar sakta hu?

    Please Guide Me

    Posted 7 years ago #
  2. Adv.Kachave

    Mr. Prashant Bodke,
    Apli case amhi pahili, ajkal asech hot ahe, khotya case krne, hai yeil tewadhe kadhun ghene, ashaweli n ghabrat , without tension samsyana tond dene hach tyawar upay ahe, tumchyar takleli case khoti ahe he court madhe sabit karave lagel wa tyanantar tumhi khoti case takli mahanun tumchya wahiniwar case karu shakta. Toparyant tumhas High Court madhe petition file karnyacha paryay ahe.
    9821387099, 9224799546

    Adv.Ramchandra N.Kachave
    98, 2nd floor, Esplanade Mansion,Kala Ghoda, Near City Civil Sessions Court,
    Posted 7 years ago #
  3. khalilforall

    Dear sir, pl. re-write the same in English will be useful to many other readers-- khalid


    Posted 7 years ago #
  4. Adv.Kachave

    Mr. prashant Bodke,
    I have gone through your matter , if your bhabhi ( wife of brother) has falsely alleged against all of you & implicated in bogus case of 498(a), 406 , you have no need to be emotional , you have to be reasonable to face our problem, you have to contest the said case with the help of your lawyer. If possible you may move before Highcourt for quashing FIR also. If it is proved that the said case is false you may prosecute her along with police for malicious prosecution , defamation & damages, there is provision of law.
    9821387099, 9224799546.

    Adv.Ramchandra N.Kachave
    98, 2nd floor, Esplanade Mansion,Kala Ghoda, Near City Civil Sessions Court,
    Posted 7 years ago #
  5. Sushanta Kumar Bhowmik

    Hello Mr. Bodke & Kachave,
    It is very interesting to say that (if you are true) in such a way any body can harrash or make mental patient or even to finish your life with innocent concern other people; or any body else to whome the pititioner(s) has an enemity. Only then resquers are the lawers group who will plead to make you mentally as well as financially ruined as long you will have a life. And the said Learned or Hou. Court will providing orders to obey according to the fake-pleadings just for money that is without receipt from both sides.
    Please think, be brave to fight against the corrupt peoples. please be united make a organization to go to the open demostrations, seminners, blockmeetings even to Satyagraha like political or non-political movements. Think your opposite parties are not your enemy but the legal peoples. They are making them as such for the benefit of money-making market.

    Posted 7 years ago #

RSS feed for this topic


You must log in to post.